भारतीय ग्राहकों को सशक्त बनाना ही सवालिया का लक्ष्य

जेएसडब्ल्यू पेंट्स के नए पिक्सा अभियान के तहत
जोधपुर। भारत की प्रमुख पर्यावरण-अनुकूल पेंट्स और 23 अरब अमेरिकी डॉलर के मूल्यांकन वाले जेएसडब्ल्यू ग्रुप की सहायक कंपनी, जेएसडब्ल्यू पेंट्स का लक्ष्य पेंट इंडस्ट्री में पारदर्शिता को बढ़ावा देकर भारतीय ग्राहकों को सशक्त बनाना है। यह नया अभियान भारतीय ग्राहकों को उनके पसंदीदा पेंट का चयन करते समय उन्हें इसके बारे में सटीक जानकारी प्रदान करने के अनुरूप है। साथ ही यह अपने मूल्यवान ग्राहकों को सशक्त बनाने की प्रतिबद्धता के साथ अपने प्रतिष्ठित किरदार सवालिया की वापसी को भी दर्शाता है, जिसे आलिया भट्ट द्वारा निभाया गया है। अधिकतम कवरेज प्रदान करने वाले जेएसडब्ल्यू पेंट्स की यह आकर्षक फिल्म ग्राहकों को उनके प्रोडक्ट पिक्सा के लाभों से अवगत कराती है। इस अभियान की शुरुआत प्रमुख टीवी चैनल्स, डिजिटल और अन्य प्लेटफॉर्म्स पर की गई है।
यह नया जेएसडब्ल्यू पेंट्स अभियान सर्वोत्तम श्रेणी की कवरेज पर आधारित है, जिसकी पेशकश पिक्सा द्वारा की जाती है। इस अनूठे प्रोडक्ट के प्रस्ताव को सिनेमाई कहानी के रूप में नवीनतम विचारधारा के माध्यम से प्रदर्शित किया गया है, जिसका नेतृत्व ब्रांड एंबेसडर के रूप में आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना ने किया है।
एएस सुंदरसन, सीईओ, जेएसडब्ल्यू पेंट्स, कहते हैं, “जेएसडब्ल्यू पेंट्स में, हमारे ब्रांड अभियानों को निरंतर रूप से संचालित करने में पारदर्शिता, ग्राहक जागरूकता और नवाचार का अहम् योगदान रहा है। इस नवीनतम प्रयास में, आलिया भट्ट द्वारा निभाया गया उत्साही सवालिया का किरदार, न सिर्फ ग्राहकों को सही प्रश्न पूछने, बल्कि सही उत्तर खोजने और उनके पसंदीदा प्रोडक्ट से अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।”
ब्रांड पिक्सा को इसके वैल्यू सेगमेंट के अंतर्गत आंतरिक और बाहरी दोनों सतहों के लिए तैयार किया गया है। इसके बारे में बोलते हुए, श्री एएस सुंदरसन ने इसकी विशिष्ट सुविधा कवरमैक्स पर प्रकाश डाला, जो इसे श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ कवरेज प्रदान करने में सक्षम बनाता है। इस श्रेणी के ग्राहकों के लिए यह सुविधा बेहद महत्वपूर्ण है। कवरमैक्स की परिभाषा महज़ एक विशेषता तक ही सीमित नहीं है; यह एक व्यापक ग्राहक मूल्य प्रस्ताव है। यह पेंट की न्यूनतम खपत के साथ ग्राहकों को अपने घरों में पेंटिंग के कार्य को पूर्ण करने में भी सक्षम बनाता है। इसके अलावा, पिक्सा अपनी श्रेणी में एकमात्र ऐसा ब्रांड है, जो जेएसडब्ल्यू पेंट्स के ‘हर रंग की एक कीमत’ के वादे के साथ 1808 से अधिक शेड्स की पेशकश करता है।
गोविंद पांडे, सीईओ, टीबीडब्ल्यूए / इंडिया, कहते हैं, “इस श्रेणी में कम भागीदारी को देखते हुए यह जाहिर होता है कि पेंट के विषय में ग्राहक अभी-भी अपनी अपेक्षाओं के दशकों पुराने स्तर पर टिके हुए हैं, जबकि जेएसडब्ल्यू पेंट्स की नवीनतम सुविधा ने कवरेज पर डिलीवरी को काफी हद तक बढ़ा दिया है।”