जेईई (मेन) 2024 सेशन 2 का रिज़ल्ट

भरतपुर के 9 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 98 व उससे अधिक परसेंटाइल

भरतपुर। परीक्षण तैयारी सेवाओं में राष्ट्रीय अग्रणी आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) ने भरतपुर से अपने 9 स्टूडेंट्स की असाधारण उपलब्धि की घोषणा करते हुए गर्व महसूस किया, जिन्होंने ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जाम (जेईई) मेन 2024 के दूसरे सत्र में 98 परसेंटाइल और उससे अधिक स्कोर किया है।
उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने वाले स्टूडेंट्स में कृतार्थ ने 99.91 परसेंटाइल व एआईआर 1574 हासिल की। इसी क्रम में सुविभास आर्या ने 99.40 परसेंटाइल, जय पाराशर ने 99.29 परसेंटाइल और रिद्धिमा गोयल ने 99.10 परसेंटाइल हासिल किए हैं।
स्टूडेंट्स का शानदार प्रदर्शन न केवल उनकी अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है, बल्कि भारत की सबसे चुनौतीपूर्ण परीक्षाओं में से एक में परीक्षण किए गए विषयों पर उनकी गहरी पकड़ को भी सामने लाता है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने दूसरे सत्र के परिणामों का अनावरण कर उत्कृष्टता का एक नया मानदंड स्थापित किया है।
आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के रीजनल डायरेक्टर, परमेश्वर झा ने छात्रों को हार्दिक बधाई देते हुए जोर दिया, “उनका उल्लेखनीय प्रदर्शन छात्रों को व्यापक कोचिंग और नवीन शिक्षण समाधान प्रदान करने, उन्हें सशक्त बनाने के लिए एईएसएल की प्रतिबद्धता और प्रतियोगी परीक्षाओं में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए उनके दृढ़ संकल्प का प्रमाण है। हम कामना करते हैं कि वे अपने भविष्य के प्रयासों में निरंतर सफलता प्राप्त करें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button