इंश्योरेंस देखो की 1 लाख एजेंट्स जोडऩे की योजना
सेवा भारती समाचार
जोधपुर। प्रमुख इंश्योरेंस टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप कंपनी इंश्योरेंस देखो ने मौजूदा वित्त-वर्ष में 1,200 करोड़ रुपए के नए प्रीमियम हासिल करने का लक्ष्य रखा है। वर्तमान में 350+ शहरों में कंपनी के पार्टनर्स है और यह 12,000+ पार्टनर्स के साथ काम करती है। मौजूदा वित्त-वर्ष में कंपनी की आक्रामक रुप से विस्तार करने की योजना है, जिसमें पूरे देश भर में 1 लाख एजेंट्स को जोडऩा शामिल है। मौजूदा परिवेश में, इंश्योरेंसदेखो का पूर्वानुमान है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर ग्राहकों का झुकाव तेज़ी से बढ़ेगा। अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) इनेबल्ड प्लेटफॉर्म के साथ, इंश्योरेंस देखो इस बदलाव का लाभ उठाने के लिए सबसे बेहतर स्थिति में है। इंश्योरेंस देखो का प्लेटफॉर्म इंश्योरेंस बिक्री को एक संवादात्मक और शैक्षणिक अनुभव बनाता है। 25 बीमाकर्ताओं से 50 से अधिक मोटर और हेल्थ इंश्योरेंस प्लान्स के साथ यह विकल्पों का एक विस्तृत समूह एजेंटों के लिए उपलब्ध कराता है। इंश्योरेंसदेखो की वेबसाइट और मोबाइल के अनुकूल डिजिटल प्लेटफॉर्म कई विशेष फीचर्स प्रदान करते हैं जैसे वॉयस-गाइडेड स्व-निरीक्षण, योजनाओं की तुलना, पॉलिसी को तुरंत जारी करना, दावों का प्रबंधन और नवीनीकरण के लिए याद दिलाना जिससे एजेंटों को तेज़ी और सक्षमता से पॉलिसी संबंधित सेवाएँ देने में मदद मिलती है। कंपनी ने एक सशक्त कस्टमर केयर टीम तैयार की है और पॉलिसी की पूरी अवधि के दौरान एजेंटों की मदद करने के लिए मालिकाना हक वाली टेक्नोलॉजी भी विकसित की है। इंश्योरेंस देखो. कॉम के सीईओ एवं सह-संस्थापक अंकित अग्रवाल ने कहा, इंश्योरेंसदेखो देश में इंश्योरेंसके बारे में जागरुकता और पहुंच बढ़ाने को लेकर प्रतिबद्ध है, खासतौर से टियर सैकेंड और टियर थर्ड शहरों में जहां पर्याप्त सेवाएँ उपलब्ध नहीं हैं।