टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने की दो नई सेवा की घोषणा
सेवा भारती समाचार
जोधपुर। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने दो नई सेवा पेशकशों की घोषणा की है। बदलती आवश्यकताओं और ग्राहक अपेक्षाओं के आधार पर ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराने की कोशिश में लचीले ईएमआई विकल्प और टोयोटा आधिकारिक व्हाट्सऐप्प की घोषणा की है। इसका मकसद ग्राहकों को सुविधा और सहूलियत सुनिश्चित करना है। नए पेश किए गए लचीले ईएमआई विकल्प का लक्ष्य ग्राहकों को कार खरीदने की अपनी चाहत पूरी करने और कार का रख-रखाव करने में सहायता करना है। इसके अलावा, नया टोयोटा आधिकारिक व्हाट्सऐप्प कम्युनिकेशन ग्राहकों के साथ सीवनहीन संपर्क और संचार संभव करेगा। नवीनतम भुगतान विकल्प के तहत ग्राहक अब लचीले विकिल्पों से टोयोटा वाहन खरीद सकते हैं या सर्विस करा सकते हैं। यही नहीं, भुगतान को 3/6/9 और ज्यादा महीने की ईएमआई में भी बदल सकते हैं। भुगतान की यह योजना आकर्षक स्कीम के साथ है। इसमें ब्याज की दर कम है और कुछ मामलों में प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत की छूट है। नई पेश की गई टोयोटा आधिकारिक व्हाट्सऐप्प सेवा अब ग्राहकों और आम जनता के लिए किसी भी तरह की पूछताछ या फीडबैक के लिए टोयोटा के पास पहुंचना आसान करती है। इसके लिए बाय गिविंग ए मिस्ड कॉल ओर एसएमएस टू हाय 83676 83676 पर मिस्ड कॉल देना है या अंग्रेजी में हाय एसएमएस करना है। व्हाट्सऐप्प के जरिए ग्राहक नई कार खरीदनेए मौजूदा वाहन खरीदने/बेचने/बदलने के लिए आवश्यक विवरण प्राप्त कर सकते हैं। इनमें सर्विस अप्वाइंटमेंट बुक करना, ब्रेकडाउन सर्विस के लिए आग्रह करना और सेवा पर फीडबैक या प्रतिक्रिया देना शामिल है।