रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं: “मैन वुमन मैन वुमन”

बीकानेर। रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स ने मोटली मूवीज़ और ट्रिगर प्रोडक्शंस के सहयोग से ‘मैन वुमन मैन वुमन’ नामक अपनी लेटेस्ट लघु फ़िल्म की रिलीज़ की घोषणा की। प्रसिद्ध अभिनेता-फ़िल्म निर्माता नसीरुद्दीन शाह द्वारा लिखित और निर्देशित 26 मिनट की यह फ़िल्म दो पीढ़ियों के बीच प्यार और दोस्ती की एक अनूठी कहानी को पेश करती है। रत्ना पाठक शाह, तरूण धनराजगीर, सबा आज़ाद और विवान शाह अभिनीत इस फ़िल्म में आधुनिक दुनिया में रिश्तों की पेचीदगी को बड़ी ख़ूबसूरती से पेश किया गया है।

आधुनिक समय पर आधारित ‘मैन वुमन मैन वुमन’ एक पेचीदा लगने वाले कथानक को बड़े हल्के-फुल्के अंदाज़ में उजागर करती है। यह दो जोड़ों की डेटिंग लाइफ़ को दर्शाती है, जिनमें बहुत कुछ एक जैसा होने के बावजूद आख़िरकार वो ख़ुद को एक चौराहे पर पाते हैं। जैसे-जैसे उनकी कहानियाँ आगे बढ़ती हैं, फ़िल्म बेशर्त प्यार, रोमांस और पारिवारिक भावना को उजागर करती जाती है जो दर्शकों को कई तरह से मंत्रमुग्ध करती है। अजीब और मज़ेदार संयोगों की एक श्रृंखला के बाद, फ़िल्म एक गंभीर और शानदार संदेश देती है: “लव कॉन्कर्स ऑल” यानी ‘प्यार सबको जीत लेता है’।

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए, लेखक-निर्देशक नसीरुद्दीन शाह ने कहा, “मैं रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स के साथ अपनी लघु फ़िल्म रिलीज़ करके बहुत खुश हूं। ‘मैन वुमन मैन वुमन’ एक बेशर्त प्यार की कहानी है। हमने यह बताने की कोशिश की है कि जब प्यार मार्गदर्शक हो तो रिश्ते कितने सरल हो सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इससे कुछ प्रेरणा ज़रूर मिलेगी।”

अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह ने कहा, “नसीर के पास एक साफ़ नज़रिया था कि वह कहानी को कैसे सामने लाना चाहते हैं और हम सबने उनके इस नज़रिये पर उनके साथ काम करने में बहुत अच्छा समय बिताया। ‘मैन वुमन मैन वुमन’ आधुनिक समय में रिश्तों का लीक से हटकर एक सुंदर चित्रण है। मुझे इसका हिस्सा बनना अच्छा लगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button