चौथा ओरिज़नल गीत ‘इम्तिहान’ रिलीज़ किया

बीकानेर। रॉयल स्टैग बूमबॉक्स, वायकॉम 18 के साथ गठबंधन में संगीत की एक नई शैली पेश करने के लिए तैयार है, जिसमें बॉलीवुड की मधुर धुन और हिप हॉप के मिश्रण से जनरेशन लार्ज की ओरिजनल साउंड का निर्माण होता है। ‘लिविंग इट लार्ज’ की भावना का जश्न मनाते हुए और मणिपाल, भुवनेश्वर, पुणे, इंदौर एवं देहरादून में अपने अनूठे ऑन-ग्राउंड अनुभवों से हजारों संगीत-प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर देने के बाद, रॉयल स्टैग बूमबॉक्स 4 ओरिजनल संगीत ट्रैक के लॉन्च के साथ अगले चरण में प्रवेश कर रहा है। रिलीज़ होने वाले चौथे ओरिजनल म्यूज़िक ट्रैक में मधुर गायिका, नीति मोहन और प्रतिष्ठित रैपर, इपीआर का अनूठा गठबंधन है।

इस नये गीत ‘इम्तिहान’ में बॉलीवुड और हिप-हॉप शैलियों का आकर्षक संगम है, जो संगीत का मनोरम अनुभव पेश करता है। यह गीत भावनाओं की गहराई में ले जाता है, और कलात्मक प्रतिभा खोजने के संघर्ष का प्रदर्शन करता है। अपने नाम के अनुसार यह गीत कलाकारों द्वारा बाधाओं को पार करने और मधुर संगीत का निर्माण करने की कोशिश करने की प्रकृति का आकलन करता है। यह रॉयल स्टैग बूमबॉक्स के अद्वितीय व फ़िजिटल फॉर्मेट में सभी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होने वाला मेलोडी ईंटो हिप हॉप म्यूजिक ट्रैक का चौथा ओरिजनल गीत है।

इस मौके पर इपीआर ने कहा, “मुझे रॉयल स्टैग बूमबॉक्स का हिस्सा बनने की बहुत ख़ुशी है। एक अद्वितीय मंच है जिसने मेरे जैसे रैप कलाकारों को भारत में विकसित होते हिप हॉप को आगे बढ़ाने का अवसर दिया है। मुझे इम्तिहान में नीति मोहन के साथ काम करके बहुत मज़ा आया। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा।”

गायिका नीति मोहन ने कहा, “एक कलाकार के रूप में, रॉयल स्टैग बूमबॉक्स जैसे प्लेटफ़ॉर्म को एक नये संगीत का निर्माण करते देखकर बहुत अच्छा लगा। इस प्लेटफ़ॉर्म के कॉन्सेप्ट के अनुसार ही हमारे गीत इम्तिहान में हिप हॉप और बॉलीवुड को बहुत दिलचस्प तरीक़े से एक साथ पेश किया गया है।”

सीग्राम के रॉयल स्टैग की संगीत में गहरी रुचि है, और आज के युवा संगीत की नयी व रोमांचक शैलियों की ओर झुकाव रखते हैं। हिप-हॉप जैसी आधुनिक शैलियाँ तेजी से लोकप्रिय हो रही हैं, जबकि बॉलीवुड के गीत युवाओं की संस्कृति का हिस्सा बन गये हैं। रॉयल स्टैग बूमबॉक्स इस पीढ़ी की लोकप्रिय शैली, हिपहॉप के साथ उनकी विरासत में मिले बॉलीवुड गीतों का मिश्रण पेश कर उनकी कल्पनाओं को झकझोर देने का इरादा रखता है। इस क्रम का चौथा गीत इम्तिहान यूट्यूब चैनल, सोशल और सभी प्रमुख ऑडियो प्लेटफॉर्म्स पर चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button