राजपूत आक्रोश सभा में उमड़ा राजपूत समाज

जोधपुर। महाराजा गजसिंहजी राजपूत विश्राम सभा भवन विकास एवं कल्याण संस्था के तत्वावधान में 19 अप्रैल को समस्त राजपूत समाज सभा का आयोजन महाराजा गजसिंहजी राजपूत विश्राम सभा भवन विकास एवं कल्याण संस्था, राजमाता स्कूल के सामने, राईकाबाग में किया गया। इसमें जोधपुर जिले व आसपास के गावों से बडी तादाद में महिलाओं एवं पुरूषों ने भाग लिया । सभा में भाजपा के मंत्री पी रूपाला के प्रति भारी आक्रोश था।

इस सभा में अध्यक्ष प्रतापसिंह राठौड, उपाध्यक्ष अचल सिंह खेजडली कलां तथा कार्यकारिणी सदस्य भगवानसिंह कुड ने पी रूपाला के बयान की कडी निंदा की । उन्होंने कहा कि भाजपा को वोट देना हमारी भूल थी। भाजपा ने राजपूत समाज का सार्वजनिक तौर पर अपमान किया है जो बर्दाष्त करने के लायक नहीं है। राजपूत समाज ने भाजपा के कठिन समय में साथ दिया है और उसके बदले भाजपा ने समाज को दरकिनार किया है।

इस मौके पर नागणेची धाम धुंधाडा के भोपाजी मदनसिंह जी, मारवाड राजपूत सभा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह रूणकिया, हरिसिंह गोलिया मगरा, विजयसिंह जी षिकारपुरा, कानसिंह जी नान्दडा, ठाकुर पूरणसिंहजी खेजडली कलां, आरडी सिंह झालामंड, भीमसिंह करवड, बहादुरसिंह जी, ठाकुर रूपसिंह जी खेजडली, रामसिंह रोहिणा, बलवीर सिंह अणवाणा, राजेन्द्रसिह जी सिणली, इन्द्रसिंह निम्बो का तलाब आदि ने इस घटना के विरोध में कडी निंदा की तथा समाज को एक रहकर भाजपा के विरोध मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम में बड़ी तादाद में राजपूत समाज की महिलाएं मौजूद थी। कार्यक्रम के अंत मे राजपूत समाज के सभी लोगों ने भाजपा के विरोध में मतदान की षपथ ली तथा कहा हमारी भूल कमल का फूल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button