आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी चौहान घर—घर जनसम्पर्क, अपने पक्ष में मतदान की अपील

जोधपुर। लोकसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपना चुनाव प्रचार में पूरा दम लगाकर विभिन्न तरह के लुभावने वादों से घर-घर जाकर हर मतदाता के दिल तक दस्तक देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं ।
वही लुभाने वादे देकर मतदाताओं को मत अपने पक्ष देने के लिए आकर्षित कर रहे हैं इसी कड़ी में आज आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी अणदाराम उर्फ आनंद चौहान ने जोधपुर के आस_पास स्थित विभिन्न गांव का दौरा किया।

सांगरिया फाटा के रामदेव कोलानी, महावीर नगर, बालाजी नागर, राम नगर, सहित विभिन्न कॉलोनियों एवं संगरिया गांव तथा तनावडा, सालावास, नंदवान, -गाव में घर घर जाकर वोट मागे । लोगों की समस्या सुनकर उन्हें समझाया कि इस बार आप दोनों पार्टियों के त्याग कर ए. एस. पी. पार्टी के प्रत्याशी को मत दे। आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहूगा। और विकास में कोई कमी नहीं रखूगा।
दोनों पार्टियों ने केवल आपको झूठे और थोथे वादे करके आम मतदाता को केवल ठगा है। इस बार वोट की चोट से इनको मुह तोड़ जबाब दे। सविधान निर्माता डा.भीमराव आंबेडकर ने आपको यह वोट की ताकत दी है जिससे आप राज दे सकते हैं,
सही आपकी अपेक्षा अनुसार काम नहीं करे तो नेताओं की कुर्सी भी छीन सकते हैं।
इस शक्ति रूपी वोट का सही उपयोग करके इन आगामी 26 अप्रैल को स्वय के विवेक से जन हित में मतदान करें। सही पार्टी और व्यक्ति का चुनाव करे जो आपकी आगामी पाच वर्षों तक बात सुनकर सेवा कर सकेऔर क्षेत्र में विकास की कार्य करे।
भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष मुकेश सौढा, ने बताया कि आज मोगडा, भाकरासनी, खारा बेरा, आदि क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया लोगों का अपार प्रेम और स्नेह मिला दोनों पार्टीयो परेशान मतदाता इस बार तिसरे विकल्प के रूप में आजद समाज पार्टी से उम्मीद है। इस बार जोधपुर लोक सभा चुनाव में मतदाता का जबरदस्त जन समर्थन मिल रहा है। कार्यकर्ता सोहनराम पवार, श्रवण मेघवाल, सदीप , प्रेम मेहरा, सुनिल भाटी, सूरज भील, राकेश बोस, सहित सभी ने जन सम्पर्क किया और आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button